Friday 15 September 2017

Cute and Stylish Girly Status

                                                                                     


  • तेरे ‪Attitude‬ से लोग जलते होगे मगर मेरे ‪Attitudeपर तो लोग मरते है…!!
  • एक परवाह ही बताती है कि ख़्याल कितना है, वरना कोई तराजू नहीं होता रिश्तो में 😌😌






  • पहले मुझे लगता था कि मैं अच्छी हूँ , फिर मैंने अपने आप को zoom करके देखा , फिर मुझे पता लगा कि मई बेतिहाशा अच्छी हूँ 😉😉
  • छोटा सा सपना है मेरा कि तुम मुझे रोटी बनाने को ना कहो 😉😉
  • जिसको मुझ पर trust नहीं है…..उसकी मेरी जिंदगी में कोई जरूरत नहीं है
  • मासूमियत तो रग -रग में है मेरे बस ज़ुबान की ही बद्तमीज़ हूँ
  • तेरा attitude मेरे सामने चिल्लर है क्यूंकि मेरी smile ज्यादा ही killer है 😉😉
  • मैं थोड़ी moody हूँ nakhre वाली भी हूँ पर… ये मत समझना कि मैं फसने वालों में से हूँ 😉😉
  • मेरा स्टाइल, मेरा Attitude, मेरी दीवानगी तेरी औकात से बहार है, जिस दिन तू ये जान जाएगा उस दिन जान से जाएगा 😉😉
  • मुझे MakeUp की जरूरत नहीं ,क्योंकि मुझे मेरी स्माइल ही क्यूट बना देती है 😉😉
  • ज़िन्दगी की एक यही तमन्ना है , तुम मेरी सारे बातें मानो और मैं तुम्हारी एक भी नहीं 😋😋😉😉
  • हाथ पर घड़ी कोई भी बँधी हो , लेकिन वक़्त अपना होना चाहिए 😎😎
  • तू मेरे साथ नहीं , तो कोई बात नहीं ,शहज़ादी रोये तेरे लिये , तेरी इतनी औकात नहीं 😛😛
  • दिलवाले इस दुल्हनिया को afford नहीं कर पाएंगे 😎 😛
  • देख भाई … Status मत देख… कुछ नहीं मिलेगा 😋😉
  • रूठों को मनाना और गैरों को हँसाना हमें पसंद नहीं 😎 😉
  • chatting को setting मत समझ , friendly हूँ , flirty नहीं 😎 😉
  • मैं बिंदास सी लड़की हूँ ,अपनी नहीं सुनती तो तेरी क्या सुनूंगी ?? 😉😎😉
  • बात भी उन्हीं की होती है जिनमें कोई बात होती है 😎 😎
  • उसने कहा महँगी पड़ेगी तुझे ये दुश्मनी ,मैंने भी कहा सस्ता तो मैं काज़ल भी नहीं लगाती 😜😜
  • मेरी सोच और मेरी पहचान दोनों ही तेरी औकात से बाहर है 😉😎😉
  • मौसम सर्द हो या लहज़ा मेरी दोनों से ही नहीं बनती 😉😎😉
  • मुझे भले ही लाखों देखते हों ,पर जिसे मैं देखूंगी वो करोड़ो में एक होगा 😇 😙
  • ना block किया था और ना block करेंगे , तुझे तो अपना status और dp दिखा दिखा कर जलाएंगे 😈 😎
  • आजकल के लोग वफादार कम और अदाकार ज्यादा हो गए हैं 😐
  • Style तो सिर्फ शौक के लिए है, वरना जमाने के लिए मेरी नशीली आँखों के इशारे ही काफी है 😉 😙
  • शक्ल आलू जैसी , नियत कुत्तों जैसी और इनको लड़की चाहिए miss universe जैसी 😈 😎 😐 😈
  • Cute and Stylish Status for Girls

    • ज्यादा Smart बनने की कोशिश मत कर क्योंकि, मेरे बाल भी तेरे औकात से लंबे है 😉😏
    • यहाँ अपनी मर्ज़ी का username नहीं मिलता , रिश्ता क्या ख़ाक मिलेगा
    • ज़हर का सवाल नहीं था वो तो मैं पी गयी.. तकलीफ़ लोगों को ये थी की मैं जी क्यों गयी :)
    • कभी soft कभी rude , killer मेरा attitude
    • If a girl gets a free drink, it doesn`t mean she`ll be interested in you, it`ll only mean Yeey Yeey FREE DRINK!
    • एक लड़का मुझसे बोला तू Smart Cute होके भी Single क्यूँ है..मैंने भी बोल दिया संस्कार पगले संस्कार !!
    • तेरी मोहब्बत और मेरी फितरत में फर्क सिर्फ इतना है कि तेरा attitude नहीं जाता और मुझे झुकना नहीं आता 😉😎
    • मत कर खुद को इतना कीमती , हम ग़रीब लोग है , महंगी चीज़ छोड देते है !!
    • I’m sorry my fault. I forgot you’re an Idiot.😉😏
    • माना की नसीब में मेरे कोई सनम नहीं , फिर भी कोई शिकवा कोई गम नहीं , तन्हा थे और तन्हा जिए जा रहे हैं , बदनसीब तो वो हैं जिनके नसीब में हम नहीं 😎😎
    • मेरा अपना भी एक Standard है ? होंगे तुम बहुत Handsome फिर भी i am not interested ?? 😎 😋
    • लड़ लिया सबसे और हार गए नसीब से
    • हमे बेवफा बोलने वाले आज तू भी सुनले ,जिनकी फितरत ‘बेवफा’ होती है , उनके साथ कब ‘वफा’ होती है
    • बहुत बदतमीज़ हूँ एक सिरफिरा चाहती हूँ अब सुधरने के लिए 😋
    • Top Girly Attitude Whatsapp Status in Hindi

      • हम तो वो तीर हैं जो हिमालय को चीर कर अपना रास्ता बदल सकते हैं , कोई हमारा साथ दे या ना दे , हम अकेले ही दुनिया बदल सकते हैं।
      • उसने पूछा क्या चिज़ बिना सोचकर करती हो ? मैने कहा तुम पर विश्वास
  • शरारती सी लड़की हूँ मैं …. दिल नहीं ……..Direct दिमाग ख़राब करती हूँ !!
  • मेरी हस्ती को तुम क्या पहचानोगे, हजारो मशहूर हो गए मुझे बदनाम करते करते
  • अगर मेरी किसी बात का तुम्हे बुरा लगे तो ये सोचकर भूल जाना कि तुम कौन सा मेरा कुछ बिगाड़ सकते हो 😋 😎 😋

Cute and Stylish Status for Girls

  • अगर तू Attitude दिखाएगा ना तो मैं भी भाव नहीं दूँगी, और अगर Chance मारेगा ना तो मैं ध्यान नहीं दूँगी 😋😎😎
  • थोडी ‪ ‎style क्या मारी …इतने में रोता है क्या …अभी ‎तो‬ सिर्फ एंट्री मारी है…‪आगे – आगे ‪ देख ‬ होता है क्या …😎😎
  • सुनो तुम मेरी जिद नहीं जो पूरी हो, तुम मेरी धड़कन हो जो जरुरी हो
  • ना तू Monkey है , ना तू Donkey है , मगर तू थोड़ा सनकी है
  • बच्ची हूँ पर दिल की अच्छी हूँ ,थोड़ी सी ज़िद्दी और नखरे वाली हूँ ,पर बहुत प्यारी हूँ !
  • मेरे मस्त मस्त दो नैन, तू मेरा भाई मैं तेरी बहन 😜👩
  • खुशनसीब है वो लोग, जिनकी contact list में मेरा नंबर save है
  • कमाल तेरे नखरे, कमाल का तेरा स्टाइल , बात करने की तमीज नहीं, और हाथ में है मोबाइल
  • दिखती हूँ Cute , रहती हूँ Mute फिर भी लोग कहते हैं U Have so Much Attitude !!
  • किसी ने सही कहा है की लड़किया 99% धोखा देती है पर जो बाकि 1% है वो मैं हूँ. ….
  • Top Girly Attitude Whatsapp Status in Hindi

    • एक दूसरे के जैसा होना जरूरी नहीं होता, एक दूसरे के लिए होना जरूरी होता है
    • साले तू boyfriend है या ‪ प्याज☺ रुलाता ही जा रहा है 😉😏😉😏
    • मैँ Princess हूँ कोई Brand नहीं जिसको तू जब जी करे Change कर देगा !!
    • पगले तेरा नसीब अच्छा है, कि तुझे मेरे Status और DP देखने को मिल रहे है,हमारे Block List वाले तड़प रहे हैं इन्हें देखने के लिए… 😉😏
    • मेरे ‪Style को लोगो की ‎नज़र‬ 👀लग जाती है , तभी तो ‪‎माँ‬ मेरी मुझको काला टीका लगाती है…
    • मैं महारानी हूँ तुम्हारी सलतनत की, हुकूमत भी तुम्हारे दिल पर करुँगी !!
    • Cute and Stylish Status for Girls

      • मैं तो बस चिंगारी लगाती हूँ ,आग अपने आप लग जाती है 😜😜
      • ना सजा ना माफ़ी ‎जलने वालो के लिए ‎अपनी selfie ‎ही काफी 😌😌
      • Status तो सबके होते है ,पर किसी के औक़ात से ऊपर ,तो किसी के औकात से नीचे 😜😜
      • तेरे ‪Attitude‬ से लोग जलते होगे मगर मेरे ‪Attitudeपर तो लोग मरते है…!!
      • एक परवाह ही बताती है कि ख़्याल कितना है, वरना कोई तराजू नहीं होता रिश्तो में 😌😌


No comments:

Post a Comment

Navratri status for whatsapp,Facebook

जगत पालनहार है माँ ..मुक्ति का धाम है माँ .. हमारी भक्ति का आधार है माँ … सबकी रक्षा की अवतार है माँ …शुभ नवरात्रि