Friday 15 September 2017

Sad status in hindi for whatsapp facebook

  • तुम्हे क्या पता किस दौर से गुजर रहा हूँ मैं…कहने को तो ज़िंदा हूँ…मगर…मौत से गुज़र रहा हूँ मैं 😢😢
  • मैं तेरे इतने क़रीब आना चाहता था, कि जब भी तेरी आखों से आँसू गिरे तो मेरे कंधे पे गिरे…😢💔 


  • एक ही समझने वाला था मुझे , अब वो भी समझदार हो गया 💔 💔
  • तुझे हर बात पर मेरी ज़रुरत पड़ती , काश ! मैं भी एक झूठ होता 😢💔😢
  • कई बार सोचता हूँ कि तुझसे सवाल करूँ…फिर ख्याल आता है कि किस हक से…💔😢
  • हमें किसी से शिकायत नहीं अब , बस अपने आप से रूठे है हम 💔 💔
  • कोई ज़मीन पर लाए ख़ुदा को गवाही के लिए… मेरे नसीब में वो नहीं ये दिल मानता नहीं अब भी…😢😢
  • कभी-कभी दर्द इतना बड़ जाता है कि,अगर कोई गलती से भी गले लगा ले तो आंख छलक जाए 😢😢
  • जो नसीब में नहीं होता , वो रोने से भी नहीं मिलता 💔 💔
  • मेरे लफ़्ज़ों में ज़िंदा रहने वाली ,मैं तेरी ख़ामोशियों से मर रहा हूँ 😢😢
  • कभी आकर देखना मेरे दिल में, कि कितनी फ़ुर्सत से टूटा है आशियाना मेरा..😢💔😢
  • वो ढूंढ रहे हैं आशिक हमें धोखेबाज कहकर,और एक हम हैं जो उन्हें खोने के डर से उनके फरेब को देखते हुए भी अनजान बने रहे 😢😢
  • खैर कुछ तो किया उसने, चलो तबाह ही सही ।। 😒😣
  • अब मेरा हाल चाल नहीं पूछते हो तो क्या हुआ, कल एक एक से पूछोगे की उसे हुआ क्या था..??
  • मोहब्बत नही थी तो एक बार समझाया तो होता.. बेचारा दिल तुम्हारी खामोशी को इश्क़ समझ बैठा….
  • इतने मशरूफ़ कहाँ हो गए तुम आजकल दिल तोड़ने 💔भी नहीं आते
  • आज इतने सालों बाद उसने मुझसे कहा कि मैं अपनी ग़लती की माफ़ी माँगती हूँ, और मैं रोते हुए सिर्फ़ यही बोल पाया कि प्यार को ग़लती नहीं कहते …
  • सब हमसे शिकायत करते हैं क़ि हम पत्थर होते जा रहे हैं… कोई इन हालातों से भी तो पूछो… जो बद से बदतर होते जा रहे हैं …..
  • वजह कुछ और थी, कुछ और ही बताते रहे….अपने थे इसलिये, कुछ ज्यादा ही सताते रहे…
  • ये जो तुम्हारी याद है ना, बस एक यही मेरी जायदाद है ..
  • उदास रातें, तन्हाई, अंधेरा, यादो की बैचेनी, मुझे हर रोज यह सब सौंप कर सूरज डूब जाता है..
  • For more sad status in hindi, breakup statuses for whatsapp in hindi scroll down….

    • वही किस्सा वही तेरी बेरुखी और वही तुम……एक ही एहसास हम कितनी बार लिखें …..
    • वो कहती थी कि मैं दिल का बहुत अच्छा हूँ फिर ना जाने क्यो आज बुरा बताकर छोड़ गयी …😢 😢
    • जिन्दगी भी आजकल जुदा जुदा सी लगती है, साँस भी लू तो कमबख्त जख्मो को हवा लगती है😢 😢
    • खिलौना बन गयी हूँ उसके हाथों की , रूठता वो है टूटती मैं हूँ…😢 😢
    • बहुत दिनों बाद उसे देखा, दिल नहीं भरा पर आँखें भर आईं….😢 😢
    • किसने कहा कि हम झूठ नहीं बोलते एक बार हमारी खैरियत पूछ कर तो देखो 💔 😢
    • पास आने की ख्वाइशें तो बहुत थी मगर पास आकर पता चला मोहब्बत फासलों में है 😢 😢
    • घाटे और मुनाफे का बाज़ार नहीं… इश्क़ एक इबादत है, कारोबार नहीं….
    • हमारी आदत नहीं दिल दुखाने की, हम तो हमेशा प्यार से पेश आते हैं…… बदले हुए अंदाज़ तो आपके है… जो बिना बात किए चले जाते है :( :(
    • कितने बेवफा होता है ये जुगनू भी … रौशनी दिखाकर अंधेरों की तरफ ले जाते हैं 💔 😢
    • याद आ जाये तो बता देना … मैंने आज भी दिल के दरवाज़े खुले रखे है :( :(
    • कभी आसूं तो कभी खुशी देखी.. हमने अक्सर मजबूरी और बेबसी देखी.. उनकी नाराजगी को हम क्या समझे.. हमने खुद की तकदीर की बेबसी देखी…😭😭
    • कुछ शिकवे ऐसे थे कि खुद ही किये और खुद ही सुने 💔 😢
    • इतना भी दर्द ना दे ज़िन्दगी , इश्क़ ही किया था कोई क़तल नहीं 😢 😢
    • मैं तुम्हारी वो याद हूँ जिसे तुम अक्सर भूल जाते हो 💔 💔 😭
    • उनका इलज़ाम लगाने का अंदाज़ इतना बेहतरीन था कि हमने खुद ही अपने खिलाफ गवाही दे दी 😢 💔 😢
    • For more sad status in hindi, breakup statuses for whatsapp in hindi scroll down….

      • वो शख्स मेरे हर किस्से कहानी में आया … जो मेरा हिस्सा होकर भी मेरे हिस्से ना आया 😭 💔 😢
      • सारी दुनिया को छोड़ तुझे अपना बनाया था , करोगे सदियों तक याद कि किसी ने दिल लगाया था 💔 💔
      • तेरा हाथ पकड़ कर तुझे रोक लेते अगर तुझ पर थोड़ा सा ज़ोर होता मेरा , ना रोते हम यूँ तेरे लिए अगर हमारी ज़िन्दगी में कोई और होता 😭 💔 😢
      • माना तुम लफ़्हज़ों के बादशाह हो पर हम भी ख़ामोशियों पर राज़ करते हैं 😢 😢
      • सितारों से सज़ी रात होगी जब सज़ी उसकी बारात होगी, यही सोच कर जागता हूँ रातों को, किसी गैर की बाँहों में मेरी क़ायनात होगी….. 😢😭💔😢😢
      • तेरे ज़ुलम तय है और हमारी बर्दाश्त ज़ाहिर है , तुम अपने फन में माहिर हो… हम अपने फन में माहिर है 😭💔😢
      • मेरी मोहब्बत आधी रह गयी, पर उसका Timepass पूरा हो गया… 😭💔
      • मैं तुम पर अपनी जान भी ….लुटा दूँ……..तुम मुझ से …….मुझ जैसी मोहब्बत तो करो.. 😭 💔 😢
        • चलो मान लिया मुझे मोहब्बत करनी नहीं आती , मगर ये तो बताओ तुम्हें दिल तोड़ना किसने सिखाया 💔 😢
        • देख तेरा दिया हुआ गुलाब कैसा रंग लाया है…. जो सज ना सका डोली पर तेरी …. आज मेरे जनाजे पे काम आया है..💔 💔
        • कोई बनता ही नही मेरा …… तुम अपनी ही मिसाल ले लो… 😢 😭
        • आँसू वो खामोश दुआएँ है , जो सिर्फ रब्ब ही सुन सकता है… 😢 😢
        • कितना खुशनुमा होगा वो मेरे इँतज़ार का मंजर भी…जब ठुकराने वाले मुझे फिर से पाने के लिये आँसु बहाएगा … 😭 💔 😢
        • इन्सान अपनी मर्जी से खामोश नहीं होता किसी ने बहुत सताया हुआ होता है 😢 💔 😢
        • हमारे बिन अधूरे तुम रहोगे…कभी चाहा था किसी ने तुम ये खुद कहोगे… 💔😢 😢💔
        • कुछ प्यार भरे लफ्जों की तलाश में….हम रो पडे़ खुद को तसल्ली देते हुए 😭 💔 😢
        • For more sad status in hindi, breakup statuses for whatsapp in hindi scroll down….

          • जब कभी देखो तो मुझे निगाह थाम कर देखना……कही मेरी दर्द भरी निगाहो से तुम्हे मोहब्बत न हो जाए 💔 💔
          • मोहब्बत करने वाले ना जीते है ना ही मरते है, फूलों की चाह में वो काँटों पर से गुजरते है 💔
          • इस तरह भी मोहब्बत होती है क्या…कोई तरसे किसी की याद में…और उसे खबर भी न हो…😢 😢
          • मुझे भी पता है तुम मेरे नहीं हो , इस बात का बार बार एहसास मत दिलवाया करो 😢 💔 😢
          • किसी से इतनी मोहब्बत भी ना करो कि उसके जाने के बाद जो भी आए उससे मोहब्बत हो ही ना पाए 😢 😢
          • जो आपकी ख़ुशी छीन ले उसके पीछे रोने का कोई फायदा नहीं 😢 😢
          • मेरे लिखे लफज़ ही पढ़ पाया वो बस , मुझे भी पढ़ पाए इतनी उसकी तालीम नहीं 😭 💔 😢
          • कसूर तो बहुत किये ज़िन्दगी में , पर सज़ा वहाँ मिली जहाँ बेक़सूर थे हम 😢😢
            • कोई बेसबब, कोई बेताब, कोई चुप, कोई हैरान ……ऐ जिंदगी, तेरी महफ़िल के तमाशे ख़त्म नहीं होते 💔😔😔
            • दर्द बनकर ही रह जाओ हमारे साथ , सुना है दर्द बहुत वक़्त तक साथ रहता है 😔😔
            • कौन पूरी तरह काबिल है , कौन पूरी तरह पूरा है , हर एक शख्स कहीं ना कहीं किसी जगह से अधूरा है 😭 💔 😢
            • तुम अगर ख्वाब हो तो नींद हमें भी बहुत गहरी आती है 😢 😢
            • फर्क है तुम्हारी और मेरे दर्द में तुम्हारी आँखें रोती है और हमारा दिल 😢 💔 😢
            • For more sad status in hindi, breakup statuses for whatsapp in hindi scroll down….

              • बहुत तकलीफ देते है वो ज़ख्म जो बिना बात के मिलते है 💔
              • ज़ख्म तो हम भी अपने दिल में तुमसे गहरे रखते हैं , पर हम अपने ज़ख्मों पर मुस्कुराहट के पहरे रखते हैं 😢😢
              • मिल गया होगा कोई गज़ब का हमसफ़र , वरना मेरा यार यूँ बदलने वालों में से ना था 😢 💔 😢
              • वजह पूछने का मौका ही नहीं मिला , वक़त गुज़रता गया और हम अजनबी बनते गए
              • अगर ज़िन्दगी प्यारी है तो ज़िन्दगी में कभी भी प्यार मत करना 😔
              • अच्छा हुआ कि तुमने हमें तोड़ कर रख दिया , घमण्ड भी हमें बहुत था तेरे होने का 😢 💔
              • हाल पूछा न खैरियत पूछी आज भी उसने मेरी हैसियत पूछी 😭 💔 😢
              • हिसाब बराबर रहा चलो कोई गम नहीं , हमारे पास तुम नहीं .. तुम्हारे पास हम नहीं 😢😢
              • जहाँ भी देखूँ अँधेरा ही अँधेरा है,तेरे सिवा कौन यहाँ मेरा है 😢
              • सुना था हमारे दर्द का एहसास अपनों को होता है पर अपने ही दर्द दे तो एहसास कौन करे 😭 😭
              • अक्सर ठहर कर देखता हूँ मैं अपने पैरो के निशान वो भी अधूरे लगते है तेरे साथ के बिना 😢 💔 😢
              • आज अकेला हूँ तो क्या हुआ…कोई था मेरा अपना भी..कुछ वक़्त पहले…😢😢
              • जाते जाते उसने कहा कि मेरी बेवफाई से ही मर जाओगे या मार के जाऊँ 😭 😭 😭 😭
              • For more sad status in hindi, breakup statuses for whatsapp in hindi scroll down….

                • बिछड़ने का तो वो पहले से ही मन बना चुकी थी अब तो बस उसे मेरी तरफ से बहाना चाहिए था😭 😢 💔 😢 😭
                • दर्द सहते सहते इंसान सिर्फ हसना नहीं रोना भी छोड़ देता है 😢 💔 😢
                • युहीं नहीं इश्क़ में रोता कोई जिसे हद से ज्यादा चाहो वो रुलाता ज़रूर है 😢 😢
                • कहते हैं बिना मेहनत के कुछ नहीं मिलता , पता नहीं इतने गम पाने के लिए मैंने कौन सी मेहनत की थी 💔 💔
                • देख कर तुमको अक्सर हमे ये एहसास होता है … कभी कभी दुःख देने वाला भी कितना ख़ास होता है 😭 💔 😢
                • अगर तुम अजनबी थे तो लगे क्यों नहीं और अगर मेरे थे तो मुझे मिले क्यों नहीं 😢 😢
                • आज़ाद कर दिया हे हमने भी उस पंछी को … जो हमारी दिल की कैद में रहने को तौहीन समझता था 😔
                • उससे मिले हुए ज़माना हो गया फिर भी यही दुआ निकलती है कि वो खुश हो जहाँ कहीं भी हो
                • तकलीफ़ ये नही कि प्यार हो गया…… दर्द ये है कि अब भुलाया नहीं जा रहा…
                • कितने दिन गुजर गए और तुमने याद तक ना किया.. मुझे नहीं पता था..की इश्क में छुट्टिया भी होती है 😕😕😕
                • इत्तेफ़ाक़ से मिल जाती हो जब तुम कभी राह में , ऐसा लगता है जैसे ज़िन्दगी जा रही है करीब से 😢 😢
                • खफ़ा भी हो तो मुँह मोड़कर नहीं जाना, तुम्हे कसम है मुझे छोड़कर नहीं जाना 😔
                • सुनो मुझे एक ऐसा शख्स चाहिए,जो डरता हो मुझे खोने से 😣!!
                • मेरे नहीं हो सकते ,तो कुछ ऐसा कर दो मैं जैसी थी फिर से मुझे वैसा कर दो 😭 💔 😢
                • For more sad status in hindi, breakup statuses for whatsapp in hindi scroll down….

                  • काश वो आए और हमें देख कर कहे कि हम मर गए है जो तुम इतने उदास हो 😢 😢
                  • हैरान हूँ मैं तुम्हारी हसरतो पर…तुमने सब कुछ माँगा मुझसे बस मुझे छोड़ कर…
                  • हमने उम्र गुजारी है तुम्हारी ख़ामोशी पड़ते हुए , अब एक उम्र गुज़ार देंगे तुम्हे महसूस करते हुए 😢 😢
                  • आँसू छिपा लिए हमने ये सोचकर क्यों किसी को उदास करना खुद उदास रहकर 😢 😢
                  • कौन कहता है कुछ तोङने के लिए पत्थर जरूरी है. … लहजा बदल कर बोलने से भी बहुत कुछ टूट जाता है..💔😭😭
                  • तेरी नियत नहीं थी साथ चलने की , वरना साथ निभाने वाले रास्ता देखा नहीं करते 😢 😢
                  • बहुत अंदर तक तबाही मचाता है…वो आँसू जो आँख से बह नहीं पाता 😢 😢
                  • वो तितलियों से खेलने वाली थी , कोई उसके दिल से खेल गया 😭 💔 😢
                  • ना आवाज हुई, ना तमाशा हुआ….बड़ी ख़ामोशी से टूट गया, एक “भरोसा” जो तुझ पर था 😑😭 💔 😢
                  • मेरी ख़ामोशी में सन्नाटा भी है शोर भी , तूने देखा ही नहीं , मेरी आँखों में कुछ और भी है 😢 😢
                  • एक खूबसूरत सा रिश्ता यूँ खतम हो गया..हम दोस्ती निभाते रहे…..और उसे इश्क हो गया..😭 💔 😢
                  • ना जाने कितनी ख्वाईशें दफन है इस दिल में ….. कैसे दफनाओगे एक कब्रिस्तान को एक कब्र में…😭 💔 😢
                  • अजीब जुल्म करती हैं तेरी यादें मुझ पर…. सो जाऊँ तो उठा देती हैं जाग जाऊँ तो रुला देती हैं….😢 😢
                  • बहुत से रिश्ते इसलिए ख़त्म हो जाते है क्यूँकि एक सही बोल नहीं पाता दूसरा सही समझ नहीं पाता 😢 😢
                  • For more sad status in hindi, breakup statuses for whatsapp in hindi scroll down….

                    • बरबाद कर देती है मोहब्बत , हर मोहब्बत करने वालों को … क्यूंकि इश्क़ हार नहीं मानता और दिल बात नहीं मानता 😭 💔 😢
                    • सच कहूँ तो उसके बिना दिन रात गुज़र तो जाते हैं ….. पर गुजारे नहीं जाते 😭 💔 😢 😭 💔 😢
                    • अब ना करूँगा अपने दर्द को बयान , जब दर्द सहना मुझको ही है तो तमाशा क्यों करना 😢 😢
                    • जिनके दिल ❤ पे चोट लगती है ना दोस्तों वो आंखों से नहीं दिल 💔 से रोते है 😢 😢 😢 😢
                    • तकलीफ़ ये नहीं,के तुम्हें अज़ीज़ कोई और है, दर्द तब हुआ,जब हम नज़रअन्दाज़ किए गए…💔💔💔
                    • करीब आओगे तो शायद हमे समझ लोगे……ये दूरियाँ तो केवल फासले बढाती है 😞😢😢
                    • कमाल की मोहब्बत थी उसको हमसे यारों,अचानक ही शुरू हुई और बिन बतायें ही ख़त्म 😢😢
                    • मजबूरियाँ तुम्हारी समझते- समझते सारी बात समझ गए हम 😭 💔 😢
                    • जैसे ही बात दोस्ती से आगे बढ़ी , दोस्ती भी नहीं रही 😢😢
                    • उनकी नजर में फर्क आज भी नही, पहले मुड़ कर देखते थे..अब देख कर मुड़ जाते है 💔 😢
                    • ख्वाहिश थी उस रिश्ते को बचाने की…और यही वजह थी मेरे हार जाने की…😢 💔 😢
                    • काश रोने से नसीब बदल जाता….कसम तुम्हारी … आंसुओं से दुनिया डुबो देते 😭😭😭😭
                    • उठाकर फूल को उसने बड़ी नजाकत से मसल दिया , इशारो इशारो में कह दिया की हम 💔 दिल का भी ये हाल करते है…..💔💔💔
                    • सीखते रहे उम्र भर लहरों से लड़ने का हुनर…..हमें कहाँ पता था… क़ि किनारे भी कातिल निकलेंगे 😢😢
                    • युहीं उम्र काटी , दो ही अल्फाज़ में …. एक आस में और एक काश में 😢💔😢
                    • आज फिर इस तनहा रात में इंतज़ार है उसका … जो कहा करता था….. तुमसे बात ना करू तो नींद नहीं आती 😢😢
                    • जिसके जाने से… जान जाती थी…हमने उनका… जाना भी देखा है… 😭 💔 😢
                    • हमारी मजबूरियों के तुम सिलसिले ना पूछो………हम मजबूर हैं ज़िंदा रहने के लिये 😭 💔 😢
                      • कुछ ठोकरों के बाद समझ आ गई मुझ में …..मैं अब दिल के मशवरों पर भरोसा नहीं करती …💔💔💔
                      • लोग सौ रंग बदलते हैं, हसीन चेहरों को लुभाने के लिए….अौर हम अशक बहाते हैं, शिर्फ एक चहरे को भूलाने के लिए…. 😭 💔 😭 💔
                      • सोचा �था� इस �कदर �उनको �भूल� जाएँगे �देखकर �भी� अनदेखा �कर� जाएँगे� पर �जब� जब �सामने �आया� उनका �चेहरा� सोचा� इस� बार �देखले� अगली� बार� भूल �जाएँगे…..
                      • अपनो �को �दूर �होते �देखा �है � सपनो �को �चूर �होते� देखा �है � अरे �लोग �कहते �है� फ़िज़ूल �कभी� रोते� नही� हमने �फूलोँ� को �भी� तन्हाइयोँ� मे� रोते �देखा �है
                    • ¸.•*""*•.¸
                      ���
                      *�दिल �ने कहा की*
                      *कोई याद कर रहा है*
                      *मैने सोचा �दिल�*
                      *मजाक कर रहा है*
                      *फिर जब आई हिचकी*
                      *तो ख्याल आया*
                      *की कोई अपना ही*
                      *मेसेज का इंतजार*
                      *कर रहा है* ।
                      ������
              •   
              • ☆ *ɮɦaɨ*..ҡɛ *ʟɨʏɛ* ʍɛɛ *ʐãʀüʀɨ* ɦʊʊռ...Μ€Ř€ Łเyє t๏ђђ *ɮђคเ*# *ʐⓐʀūʀɨ* ħAÏ ...ɷüʀ *ɖʊռɨʏaa* ҡօօ *Ĵɑʆɑɑɳɛ* ҡє *ʟıʏє*..һѧm *Ԁo ňo* * *ცһѧıʏoo*Ҡıı ʑąřųřąŧ *ɧąı*�..p®ξξt & m¡kk∪..ɞհɑí�ɞհɑí...


पानी ना हो तो नदिया किस काम की ,
आँसू ना हो तो अंखियां किस काम की ,
दिल ना हो तो धड़कन किस काम की ,
अगर मई आपको याद न करू तो हमारी दोस्ती किस काम की

No comments:

Post a Comment

Navratri status for whatsapp,Facebook

जगत पालनहार है माँ ..मुक्ति का धाम है माँ .. हमारी भक्ति का आधार है माँ … सबकी रक्षा की अवतार है माँ …शुभ नवरात्रि